अपने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या, महाकाल मंदिर में रह चुकी है सुरक्षा गार्ड

0
41
mahakal guard

उज्जैन: महाकाल मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में महाकाल के नि:शुल्क अन्नक्षेत्र के प्रभारी निनाद काले और मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि निनाद काले के मृतक गार्ड की पत्नी से अवैध संबंध थे, जिसके चलते दोनो ने गार्ड दिनेश को रास्ते से हटाना चाहा। उज्जैन की महाकाल पुलिस ने मामले में मंदिर में तैनात कर्मचारी के साथ मृतक की पत्नी और दोनों हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, महाकाल मंदिर के नजदीक नृसिंह घाट की गौंड बस्ती कॉलोनी में रहने वाले दिनेश मराठा की शुक्रवार रात हत्या कर दी गई थी। दिनेश महाकाल मंदिर में सुरक्षागार्ड के रूप में तैनात था। घटना की खबर आग की तरह फैल गई थी। पुलिस के अनुसार सुरक्षागार्ड की हत्या अवैध प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। मृतक दिनेश को डराने के लिए दो बदमाशों को सुपारी मृतक की पत्नी और महाकालेश्वर मंदिर के नि:शुल्क अन्नक्षेत्र के प्रभारी निनाद काले द्वारा देने की जानकारी सामने आई है।

सूत्रों से पता चला है कि पूर्व में मृतक की पत्नी भी महाकाल मंदिर में सुरक्षागार्ड थी। इसी दौरान आरोपी काले से महिला का प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। दिनेश ने इस पर आपत्ति ली थी, जिसके बाद दोनो ने मिलकर 25 हजार रुपये में दो बदमाशों को सुपारी दी थी। मृतक की पत्नी के साथ मिलकर निनाद काले ने प्लान बनाया था। हत्या के पहले निनाद काले ने मृतक को आखिर बार उसके घर के पास छोड़ा था।

पता चला कि निनाद ही दिनेश को अस्पताल भी लेकर गया और मीडिया को सूचना दी। निनाद बड़ा शातिर निकला और पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन 24 घंटे के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कॉल डिटेल और रिकॉर्डिंग में भी पता चला कि महिला लगातार निनाद के संपर्क में थी। घटना वाले दिन भी वह पति की लोकेशन निनाद को देती रही। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी को भी आरोपी बनाया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here