पेट्रोल के पैसे मांगने पर युवक ने किया बवाल, साथियों को बुलाकर पंप पर की तोड़फोड़

0
33

सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक ने बाइक में पेट्रोल भरवाया। जब पेट्रोल पंप कर्मचारी ने उससे पैसे मांगे तो गाली-गलौज करने लगा। फोन पर उसने अपने साथियों को बुला लिया। सभी लोगों ने मिलकर पेट्रोल पंप में जमकर तोड़फोड़ की और पंप कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बचने के लिए कर्मचारी ऑफिस में छिप गए तो बदमाश वहां भी पहुंच गए। पेट्रोल भरवाने आए लोग भी यह देखकर दहशत में आ गए। घटना के बाद पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस को सूचना दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

ये भी पढ़ें – स्कूल में सीनियर्स ने आठवीं के छात्र को 4 घंटे तक पीटा, प्रिंसिपल ने किया सस्पेंड

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर मंगल कोल नाम का युवक गाड़ी में पेट्रोल भरवाने आया। पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसे दिए ही वहां से जाने लगा। इस पर कर्मचारी ने उसे रोक लिया और पैसे मांगे। इस दौरान उसने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया जो हाथ में लाठी डंडे और बेल्ट लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ें – काम करने इंदौर आई आदिवासी युवती को बेचा, परिजनों को खबर दी तो किया गायब

वहां पहुंचते ही उपद्रवियों ने पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ शुरू कर दी और कर्मचारियों को पीटने लगे। बदमाशों ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बचने के लिए जब कर्मचारी ऑफिस में छिपे तो वहां पहुंचकर उनके साथ मारपीट की। करीब आधे घंटे तक बवाल करने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। इसके बाद पंप संचालक और कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here