महाकाल मंदिर में भिड़े दो श्रद्धालु, मारपीट का वीडियो वायरल

0
12

उज्जैन: महाकाल मंदिर में एक बार फिर श्रद्धालुओं के बीच मारपीट हुई है। बताया जा रहा है कि गर्भगृह में जाने के लिए दोनों इंतजार कर रहे थे। तभी आगे जाने की बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दर्शन की बात को लेकर श्रद्धालु आपस में भीड़ गए। इस दौरान उनके बीच मारपीट हो गई। ये सबकुछ वहां मौजूद मंदिर के कर्मचारी और पुजारियों के सामने हुआ। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

ये भी पढ़ें- खेलते समय बच्चे का किया अपहरण, आखें फोड़ी, उखाड़े नाखून

दरअसल, महाकाल मंदिर समिति गर्भगृह में दर्शन के लिए दो श्रद्धालुओं के लिए 1500 रुपये की रसीद बनाती है। आज सुबह रसीद कटाने के बाद सभा मंडपम में खड़े श्रद्धालु गर्भगृह में जाने के लिए इंतजार कर रहे थे, तभी अचानक आगे जाने की बात को लेकर दो श्रद्धालु आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट हो गई और एक दूसरे पर गिरते हुए बेरिकेट पर गिर गए।

ये भी पढ़ें- एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मृतकों में चार बच्चे शामिल

एक हफ्ते पहले ही दो बार लाइन में खड़े श्रद्धालुओं ने 1500 की रसीद की कालाबाजारी का आरोप लगाकर हंगमा किया था। एक बार फिर 1500 की लाइन में हंगामे के बाद अब महाकाल मंदिर में काम कर रहे कर्मचारी और जिम्मेदारों पर सवाल खड़े हो रहे है। आये दिन हो रहे विवाद के कारण मंदिर की छवि को नुकसान हो रहा है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here