अयोध्या में आतंकी हमले का ख़तरा, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

0
34
Ayodhya

अयोध्याः रामनगरी अयोध्या पर फिर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया एजेंसियों द्वारा भेजे गए आतंकी हमले के इनपुट के बाद अयोध्या में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। यह इनपुट इसलिए भी अहम है क्योंकि बाबरी विध्वंस की बरसी 6 दिसंगर आने में केवल चार दिन का समय बाकी है। वहीं, पुलिस की डायल 112 सेवा को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें- खबर छापने से नाराज बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा, महिलाओं ने दी छेड़छाड़ के आरोप में फंसाने की धमकी

धमकी मिलने की बाद से ही पुलिस महकमा सतर्क हो गया है। अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। डीजीपी ने पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। इस धमकी के बाद से अयोध्या से लखनऊ तक ह्रड़कंप मच गया है। राम जन्मभूमि की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-  ज्वेलर के साथ ऑनलाइन ठगी, लिंक पर क्लिक करते ही उड़ गए 95 हजार रुपये

जनकारी के मुताबिक, गुरूवार सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल 112 सेवा पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कहा कि अयोध्या को बम से उड़ा दिया जाएगा। काॅल आने के बाद पुलिस हरकत में आई और इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। खबर सुनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद अयोध्या की सुरक्षा से जुड़े अधिकारी सतर्क हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- मनचले से परेशान युवती ने लगाई फांसी, कपड़े की दुकान में करती थी काम

पुलिस ने प्रवेश द्वार, होटलों और धर्मशालाओं के अलावा रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन की भी सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके अलावा शहर के तमाम मंदिरों की भी सुरक्षा बढ़ा दी है। राम जन्मभूमी क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर ब्लैक कैट कमांडों को तैनात कर दिया गया है। सभी बैरियर पर सघन चैकिंग की जा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि कोई भी संदिग्ध चीज दिखने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here