घर से भागकर शादी करने वाले थे, बॉयफ्रेंड लेने नही आया तो प्रेमिका ने दी जान।

0
45

शिवपुरी से एक 22 वर्षीय युवती द्वारा आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।वह प्रेमी के साथ भागकर शादी करने की तैयारी में थी,पर प्रेमी ने कुछ दिन का समय मांगा औऱ उसे शादी के लिए लेने नही आया। इस बात से नाराज़ प्रेमिका ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के पिता ने भी प्रेमी को ही युवती की मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

दरअसल फिजिकल क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती रेणु राठौर ने फांसी उस वक़्त लगाई, जब उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे। वह अपनी दो बहनों के साथ घर पर थी। वही मृतका के पिता रामस्वरूप राठौर ने बताया कि कपिल नामक युवक से उसका 8 साल से प्रेम प्रसंग था। दोनों के परिवारों को भी अफेयर की जानकारी थी। युवती की जिद थी कि शादी कपिल से ही करेगी। लेकिन एक जाति के न होने के कारण कपिल का परिवार राजी नही हुआ।

जब शादी की बात नहीं बनी तो कपिल और रेणु ने भागकर शादी करने का प्लान बनाया था। दोनों शुक्रवार को शादी करने वाले थे। शुक्रवार को कपिल रेणु को लेने नहीं आया। वह उसे एक-दो दिन में भागकर शादी करने की बात कह रहा था। बेटी इस बात से इतनी आहत हुई कि उसने घर में बनी दुकान में फांसी लगाकर जान दे दी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here