शिकायत करने थाने पहुंची महिला से पुलिसकर्मी की शर्मनाक डिमांड, पांच लाख रुपये दो या संबंध बनाओ

0
39

बेंगलुरु, बेंगलुरु में महिला ने एक पुलिसकर्मी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। शिकायत में महिला ने दावा किया है कि आरोपी पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर रिश्वत देने या शारीरिक रूप से संतुष्ट कराने की मांग की। बेंगलुरु के हनूर थाने के इंस्पेक्टर वसंत कुमार के खिलाफ ये आरोप लगाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, युवती की शिकायत पर केस दर्ज

शिकायतकर्ता के मुताबिक़ 13 जनवरी को वह अपने किरायेदार और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा हमला किए जाने के बाद शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची थी। उसे चोटें आने के बाद भी इंस्पेक्टर ने उसकी शिकायत नहीं लिखी और उसकी मजबूरी का फायदा उठाया। उसे निरीक्षक के कक्ष में बुलाया गया और दो विकल्प दिए गए।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर वसंत कुमार ने मुझसे कहा कि या तो उसे 5 लाख रुपये का भुगतान करें या जब भी वह चाहे तो उसके सेक्स करें। उसने कहा कि अगर वह उसकी मांगों पर सहमत होती है तो वह उसकी मदद करेगा।

ये भी पढ़ें- नाईट कर्फ्यू में पार्टी कर रहे स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी, वीडियो वायरल

उसने आगे बताया कि जब उसने इंस्पेक्टर की मांगें मांगने से मना कर दिया तो उसे मौखिक रूप से गाली दी गई। पीड़िता ने कहा कि इंस्पेक्टर ने उसके खिलाफ कम से कम 10 शिकायतें दर्ज कराने की धमकी दी और उसके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई। उस मामले में बड़ी मुश्किल से जमानत मिली थी।

उसने शिकायत में कहा जमानत मिलने के बाद, आरोपी इंस्पेक्टर ने मुझे थाने बुलाया। वह मुझे अपने कक्ष में ले जाता था और मुझे अपना प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए मजबूर करता। वह मेरा हाथ पकड़कर घसीटता था और कहता था कि वह मुझे किसी भी कीमत पर चाहता है। मुझे लंबे समय तक यातना का सामना करना पड़ा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here