दूध व्यवसायी के साथ क्रेडिट कार्ड से ठगी, हुए हजारों के इंटरनेशनल ट्रांजेक्शन

0
8

इंदौर: इंदौर में एक दूध व्यवसायी के साथ ठगी हुई है। व्यवसायी ने SBI बैंक के कार्ड लिए थे लेकिन उसका इस्तेमाल नहीं किया। जब बैंक से EMI के लिए फोन आया तो पता चला कि उसके खाते से हजारों रुपयों का लेन-देन हुआ है। उसने तुरंत बैंक से कार्ड ब्लाक करवाया और पुलिस में अपने साथ हुई ठगी की शिकायत की।

ये भी पढ़ें- घर आकर बेइज्जत करता था सूदखोर, ऑटो चालक ने दी जान

पुलिस ने बताया कि अशोक कुमावत दूध अ व्यवसाय करते हैं। अगस्त 2021 में उन्होंने बैंक का क्रेडिट कार्ड लेकर रख लिया था लेकिन उसे कभी इस्तेमाल नहीं किया। 13 जुलाई 2022 को उसके पास एसबीआई के कॉल सेंटर से कॉल आया ओर बताया कि उनके क्रेडिट कार्ड के बहुत सारे इंटरनेशल यूज हुए है, जिसमें अमाउंट ओवर लिमिट पर जा रहा है। आप उसकी EMI बनवा लें।

ये भी पढ़ें- ‘खत्म हुई जीने की इच्छा, मैं हार गई’, छावला गैंगरेप पर SC के फैसले के बाद रोते हुए बोली पीड़िता की मां

बैंक के काल से अशोक घबरा गए। उन्होंने तुरंत क्रेडिट कार्ड का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन चेक किया, जिसमें 9 और 11 जुलाई 2022 के बीच स्टीमिंग सर्विस लंदन और मेकअप फी क्रेडिट एंगेजमेंट के नाम पर करीब 91 हजार से अधिक के ट्रांजेक्शन होने की बात सामने आई।इसके बाद बैंक के कस्टमर केयर पर बात की पूरी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें-  अनजान नंबर से आए कॉल पर हुआ प्यार, प्रेमी ने गला काटकर की हत्या की कोशिश

बैंक के बाद व्यापारी ने पुलिस में अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अब बैंक से पूरे मामले की डिटेल निकवा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here