मुठभेड़ में मारे गए छोटू का बताया दिग्विजय कनेक्शन, शख्स बोला- ‘मैं ज़िंदा हूं’

0
66

गुना: मध्यप्रदेश के गुना में हुए पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के मामले में पुलिस ने तीस एनकाउंटर किया है। मंगलवार सुबह हरिपुर के जंगल में पुलिस ने छोटू पठान को मार गिराया है। इस खबर के आने के बाद मध्यप्रदेश भाजपा और भाजपा नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल से एक युवक का फोटो शेयर किया है, जिसे छोटू पठान बताया गया है।

ये भी पढ़ें- गुना पुलिस हत्याकांड में तीसरा एनकाउंटर, मारा गया छोटू पठान

युवक के साथ फोटो में राघौगढ़ विधायक जयवर्द्धन सिंह भी नजर आ रहे थे। साथ ही एक फोटो में दिग्विजय सिंह भी दिखे। BJP ने लिखा- तस्वीरें बता रही हैं कि अपराधियों को किसका संरक्षण प्राप्त था।

Chotu pathan or bjp twitter

ये भी पढ़ें- शराब पीकर हंगामा कर रहा था युवक, भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली जान

इधर, भाजपा ने जिस युवक को छोटू पठान बताकर तस्वीर जारी की है, उसने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा कि- मेरा एनकाउंटर होने की अफवाह उड़ाई जा रही है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाए, मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं। लेकिन, मुझे न तो शिकार का शौक है और न ही मेरे पास कोई हथियार है।

ये भी पढ़ें- अखबार बांट रहे हॉकर पर चाकू से हमला, कट गई बड़ी आंत

हालांकि, इसके बाद बीजेपी नेताओं की ओर से ट्वीट डिलीट कर दिए गए है। गौरतलब है कि तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरा एनकाउंटर किया है। इससे पहले पुलिस ने शहजाद खान को बिदोरिया के जंगल में मार गिराया था। वहीं, शनिवार तड़के 3 बजे पुलिस और शिकारियों में हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसवालों की हत्या कर दी गई थी। इस मुठभेड़ में शहजाद खान का भाई नौशाद खान मारा गया था।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here