पुलिसकर्मी हत्याकांड पर पुलिस को फ्री हैंड, आरोपियों के घरों को बुलडोजर से रौंदा

0
870

गुना: मध्यप्रदेश के गुना में तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। प्रशासन ने आरोपियों की पहचान कर शनिवार दोपहर उनके ठिकानों को बुलडोजर से ढहा दिया। बताया जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को फ्री हैंड दे दिया गया है। जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 से ज्यादा संदिग्धों को उठाया है।

ये भी पढ़ें-  गुना पुलिसकर्मी हत्याकांड में बड़ा एक्शन, हटाए गए ग्वालियर IG

10 से ज्यादा संदिग्धों को उठाया

इस मामले में पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। लगभग 10 थानों के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी आरोपियों की धड़पकड़ में लगे हुए हैं। SP खुद टीम को लीड कर रहे है। पूरे मामले की मोनिटरिंग बजरंगगढ़ थाने से हो रही है। पुलिस ने अभी तक 10 से ज्यादा संदिग्धों को उठाया है। इधर, कलेक्टर का कहना है कि पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है लेकिन प्रशासन भी आरोपियों के बारे में जानकारी निकाल रहा है। सभी के अवैध निर्माण ध्वस्त किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें-एनकाउंटर में ढेर होंगे पुलिसकर्मियों के हत्यारे, हटाए गए ग्वालियर IG

ऐसी कार्रवाई होगी, जो इतिहास में उदाहरण बनेगी

पुलिसकर्मियों की हत्या पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई थी। उन्होंने घटनास्थल पर देर से पहुंचने पर ग्वालियर IG अनिल कुमार को तत्काल प्रभाव से हटा दिया। इसके साथ ही उन्होंने सख्त लहजे में कहा है कि अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी, जो इतिहास में उदाहरण बनेगी। अपराधियों की लगभग पहचान हो गई। जांच चल रही है। पुलिस फोर्स को भेजा गया है। अपराधी किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे।

ये भी पढ़ें- हिरण के शिकारियों को पकड़ने गई थी पुलिस, हमले में 3 पुलिसकर्मियों की मौत

सीएम कर रहे मोनिटरिंग

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारे परिवार के तीन जांबाज सदस्यों की मौत हो गई। अपराधी कोई भी हो, पुलिस से बचकर जा नहीं सकते। कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सख्त से सख्त कार्रवाई हमलावरों पर की जाएगी। ऐसी कार्रवाई करेंगे, जो नजीर बनेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here