एनकाउंटर में ढेर होंगे पुलिसकर्मियों के हत्यारे, हटाए गए ग्वालियर IG

0
242

गुना: मध्यप्रदेश के गुना में हिरण शिकारियों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं, टीम में शामिल पुलिस का ड्राइवर घायल हो गया है। हालांकि, जवाबी कार्रवाई में शिकारी नौशाद मेवाती मारा गया है। जानकारी के मुताबिक़, पुलिसकर्मियों के हत्यारे एनकाउंटर में ढेर होंगे।

ये भी पढ़ें- हिरण के शिकारियों को पकड़ने गई थी पुलिस, हमले में 3 पुलिसकर्मियों की मौत

एक-एक करोड़ का मुआवजा

इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उछ्स्तारिय बैठक बुलाई थी, जिसमें घटनास्थल पर देरी से पहुंचने पर ग्वालियर के IG अनिल शर्मा को हटा दिया गया है। इसके अलावा फर्ज पर कुर्बान होने वाले तीनों पुलिसकर्मियों के परिवार को 1-1 करोड़ का मुआवजा देने का ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें-  दिल्ली आग: हादसे के बाद से लापता है मोनिका,  कुछ देर पहले ही मिली थी पहली सैलरी

हत्यारों का होगा एनकाउंटर

गुना में हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री बहुत सख्त नजर अ रहे है। उन्होंने बैठक में आरोपियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने की बात कही है। सीएम ने कहा कि अपराधियों की पहचान हो गई है। पुलिस फोर्स को भेजा गया है। हमलावरों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर करने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें- चल रही थी कंपनी की बैठक, तभी बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कूदकर बचाई जान

हमलावरों ने की फायरिंग

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी कि सगा बरखेड़ा की तरफ से हिरण का शिकार का शिकारी जा रहे है। नकी घेराबंदी के लिए 3-4 पुलिस टीम लगाई गई थीं। शहरोक के जंगल में 4-5 बाइक से बदमाश जाते हुए दिखे। पुलिस ने घेराबंदी की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। वहीं, जवाबी कार्रवाई में एक शिकारी मारा गया है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here