फिर लावारिस मिली महीनेभर की बच्ची, आसपास घूम रहे थे कुत्ते

0
17

इंदौर: इंदौर में एक बार फिर एक मासूम लावारिस मिली है। बीती रात एक निर्माणधीन मल्टी के पास महीनेभर की बच्ची लावारिस हालत में मिली है। उसके आसपास कुत्ते भोंक रहे थे, जिन्हें देखकर चौकीदार वहां पहुंचा और बच्ची को बचाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। बच्ची को वहां कौन छोड़कर गया है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ें- 6 हिरणों का शिकार, दो के अंग काटे, चार को दिया जहर

घटना किशनगंज क्षेत्र में आयुष्मान रेसीडेंसी के पास की है। यहां एक बिल्डिंग बन रही है, जिसके कारण वहां चौकीदारों के बच्चे मकान बने हुए हैं। शनिवार सुबह चौकीदार को घर के पास बच्चे के रोने की आवाज आई। जब उसने वहां जाकर देखा तो एक बच्ची कपड़ों में लिपटी पड़ी हुई थी। उसने इस बात की जानकारी अन्य लोगों को दी और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- घर से भागकर शादी करने वाले थे, बॉयफ्रेंड लेने नही आया तो प्रेमिका ने दी जान।

उधर चाइल्ड लाइन की टीम व पुलिस ने बच्ची के मिलने वाले स्थान के आसपास जानकारी जुटाई लेकिन उसे फेंकने वालों का कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बच्ची को फेंकने वालों का पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें- बच्चे को प्रेमी ने अपनाने से किया इनकार, नाबालिग ने गला घोंटकर कर दी हत्या

मल्टी के चौकीदार ने बताया कि सुबह जब उसे बच्चे के रोने की आवाज आई तो उसने आसपास बच्चे को तलाशा। थोड़ी दूर पर उसे तीन-चार आवारा कुत्ते भौंकते और एक निश्चित जगह पर घूमते दिखाई दिए। इस पर चौकीदार ने कुत्तों को भगाने के बाद जब पास जाकर देखा तो उसे कपड़े में लिपटी हुई बच्ची दिखाई दी। अगर चौकीदार सही समय पर वहां नहीं पहुंचता तो हो सकता है कि कुत्ते उसे अपना शिकार बना लेते।

 

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here