गूगल पर सर्च किया फ्लिप्कार्ट का नंबर, खाते से उड़ा लिए 90 हजार रुपये

0
35

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक युवक से 90 हजार रुपये की ठगी हुई है। उसने गूगल पर फ्लिपकार्ट कंपनी के नंबर सर्च किए थे, लेकिन यह नंबर शातिर ठग के निकले और उसने क्रेडिट कार्ड और बैंक खाते से पैसे उड़ा दिए। ठगी होने पर युवक ने पुलिस में शिकायत की है।

ये भी पढ़ें- बेहोश कर बच्ची का अपहरण, करंट लगाकर बोरे में किया बंद

मिली जानकारी के अनुसार, ओमबीर सिंह ने बताया कि वह एक कंपनी में काम करता है। 6 जून को उसने फ्लिपकार्ट से मोबाइल ऑर्डर किया था, लेकिन तय समय पर मोबाइल उसे डिलीवर नहीं हुआ। इसलिए उसने गूगल से फ्लिपकार्ट के कस्टमर केयर नंबर सर्च किए।

ये भी पढ़ें-  कैंची से की पत्नी की हत्या, फिर पति ने लगा ली फांसी

ओमबीर ने गूगल पर मिले नंबरों पर संपर्क किया तो उसे बताया गया कि उसका कार्ड एक्सेप्ट नहीं हुआ, जिसकी वजह से उसे डिलीवरी नहीं मिली। शातिर ने उसके मोबाइल पर एक ऐप डाउनलोड कराई। ओमबीर ने उस ऐप पर अपने बैंक खाता और क्रेडिट कार्ड से संबंधित सारी जानकारी भर दी। कुछ देर में ही उसके एचएडएफसी बैंक खाते से 6 बार में 55 हजार रुपए कट गए। साथ ही उसके क्रेडिट कार्ड से भी हजारों रुपए बैंक खातों में ट्रांसफर कर लिए गए।

ये भी पढ़ें- अफसर का बेटा बना सेक्सटॉर्शन रैकेट का सरगना, गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर 35 को ठगा

पुलिस ने उसकी शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बावल थाना पुलिस का कहना है कि जिन खातों में नकदी ट्रांसफर की गई है, उनकी पड़ताल की जा रही है। जल्द ही शातिर को दबोच लिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here