पब्जी खेलने की लत ले डूबी कंप्यूटर सीखने आई गांव की छात्रा को, फांसी लगा दे दी जान

0
270

कम्प्यूटर का कोर्स सीखने आयी छात्रा ने की आत्महत्या, पब्जी खेलने की आदि थी छात्रा, ऑनलाईन गेम्स में कर्ज़ होने की वजह से आत्मघाती कदम उठाने की पुलिस ने जाहिर की शंका।

इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में राधा नामक 20 वर्षीय युवती द्वारा फाँसी लगा कर जान देने की खबर आ रही है।ऑनलाइन गेम्स खेलने की लत के कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।दरअसल युवती अपने गांव से 15 दिन पहले अपने मां और भाई के पास कम्प्यूटर कोर्स करने इंदौर आयी थी।परिवार के लोगों ने बताया कि वह ऑनलाइन गेम खेलती थी, और कंपनी की तरफ से उसे कॉल आ रहे थे। जिसको लेकर वह तनाव में थी।

मृतका के भाई संजय ने बताया कि वह शाम को काम से घर आया था। उसे राधा ने किराने का सामान लेने भेजा। करीब आधे घंटे में संजय वापस आया तो कमरे में राधा फंदे पर झूल रही थी। आनन फानन में उसे एमवाय अस्पताल लेकर आया गया।यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भाई ने बताया कि राधा को ऑनलाइन गेम पबजी खेलने का शौक था।एक दो दिन से वह तनाव में थी। उसके मोबाइल पर कंपनियों के वॉट्सअप कॉल भी मिले हैं। जो भाई ने पुलिस को दिए है।हालांकि आशंका यह भी जताई जा रही है कि ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान युवती पर कर्ज हो गया था।इस बात की जांच की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here