बेटे की ट्रयूटर से शादी रचाने चला 3 बच्चों का बाप थाने में बोला दिग्विजय सिंह ने भी तो दूसरी शादी की है

0
627
Podcast
Podcast
बेटे की ट्रयूटर से शादी रचाने चला 3 बच्चों का बाप थाने में बोला दिग्विजय सिंह ने भी तो दूसरी शादी की है
/

इंदौर।  अपने बेटे की ट्यूटर से शादी रचाने असफल प्रयास करने वाले 3 बच्चों के डॉक्टर पिता ने पत्नी व बेटी द्वारा हंगामा किए जाने के बाद थाने में खुद की पिटाई का आरोप लगाते हुए कहा कि वह तो पत्नी की सहमति से ही शादी कर रहा था। थाने में यहां तक कहा कि वह कोई गलत काम नहीं कर रहा है पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और दांगी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी भी दो दो शादी कर चुके हैं।‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ डॉक्टर का कहना था कि संपत्ति हाथ से निकलने के भय के कारण परिजन शादी का विरोध कर रहे हैं।

शनिवार सुबह खंडवा रोड स्थित बेवाच होटल में जब डॉक्टर जितेंद्र दांगी अपने बेटे कि ट्युटर से धूमधाम से शादी रचा रहे थे तभी उनके परिजनों ने वहां धावा बोलकर डॉ व उसकी होने वाली पत्नी की जमकर पिटाई कर दी थी। मौके की नजाकत देखकर शादी के मंडप में बैठी युवती, उसके परिजन और बैंड बाजे वाले तो वहां से भाग निकले

। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस डॉक्टर को थाने ले आई। जहां उसने पत्नी तथा बेटी पर मारपीट का आरोप लगाया और कहा कि मैं तो इन सब की सहमति से ही शादी कर रहा था। ‌ वहीं मौजूद पत्नी ने इसे सरासर झूठ बताया और बेटी ने कहा कि पिछले 10 साल से उनके पिता का उक्त युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है।  यह युलती उसके बड़े भाई को घर पर ट्यूशन पढ़ाने आती थी और तभी से पिता के संपर्क में है।  पिता पेरेंट्स मीट के नाम पर अक्सर उससे मिलने जाते थे। उन्होंने अपने बेटे को यह कहकर धमका रखा था कि यदि उसने परिवार के किसी सदस्य को इस मेल मुलाकात के बारे में बताएं तो वह उसे गोली से मार देगा इसी तरह की धमकी वह अपनी पत्नी को भी देता था। डॉक्टर की उम्र 50 साल है तथा जिस युवती से वह शादी रचा रहा था वह 35 साल की है।

डॉक्टर के बुजुर्ग पिता ने भी अपने बेटे की करतूत को शर्मनाक बताते हुए कहा कि वह ऐसा किसी भी हालत में नहीं होने देंगे। शादी रुकवाने के लिए पहुंचे डॉक्टर के परिजनों का कहना था कि उन्हें कम से कम अपने बच्चों का तो ख्याल रखना चाहिए। गौरतलब है कि डॉक्टर का पूरा परिवार इस शादी के खिलाफ था। ‌‌ डॉक्टर ने शादी की भनक किसी को नहीं लगने दी थी। उसने अपने एक साले को जरूर सूचना देते हुए कहा था कि वह भी शादी में शामिल हो। बाद में वह यह भी कहता पाया गया कि उनके समाज में इस तरह की शादी का प्रचलन है।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here