Instagram पर चलता था रैकेट, डील तय होने पर बुलाई जाती थी युवतियां

0
64

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पकड़े गए सेक्स रैकेट को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे है। इस पूरे रैकेट के तार भोपाल, दिल्ली और गुजरात से जुड़े है। दबिश के दौरान पकड़ी गई युवतियां इन्ही शहरों से ग्वालियर लाइ गई थी। इंस्टाग्राम के जरिए ही ये लड़कियां एजेंट से जुड़ी थी। यही से ये पूरा रैकेट चलाया जाता था। ग्राहकों की डिमांड पर एजेंट लड़कियों को बुलाया था। लड़कियां डील तय होने के बाद एक रात के लिए आती थी और वापस लौट जाती थी।

ये भी पढ़ें-  मोबाइल चोरी के शक में बच्चे को कुएं में लटकाया, वीडियो बनाया तो पुलिस ने पीटा

दरअसल, पुलिस ने होटल मयूर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। इस दौरान 6 युवतियों को पकड़ा था। इनसे पूछताछ में सामने आया है कि दो युवतियां गुजरात, दो दिल्ली और दो ग्वालियर की थी। युवतियों ने पुलिस को बताया कि बज इंस्टाग्राम के जरिए एजेंट से जुड़ी थी। वह एक दिन पहले ही यहां आई थी। जिस रात उन्हें वापस लौटना था।

ये भी पढ़ें-  ससुराल में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, पत्नी-बच्चे सहित पांच लोग ज़िंदा जले

युवतियों ने पुलिस को बताया कि वह बेहद ही गरीब परिवार से हैं। घर की हालत खराब होने के कारण इस रैकेट से जुड़ना पड़ा। अब इस जाल में फंसने के बाद बाहर नहीं निकल सकतीं। इंस्टाग्राम के जरिए कॉलगर्ल एजेंट से जुडी हुई थी। जब भी एजेंट को कोई डील मिलती थी, तो वह युवतियों को सोशल मीडिया पर एक मैसेज छोड़ देता था। डील तय होते ही युवतियां आने-जाने का समय दे देती थीं। उनके आने-जाने का खर्च एजेंट उठाता था।

ये भी पढ़ें-  उधारी न चुका पाने पर दरिंदगी, स्कूटर से हाथ बांधकर दो किलोमीटर तक दौड़ाय

डील तय होने पर कॉलगर्ल ट्रेन से ग्वालियर आती थी और दिन भर होटल में रुकने के बाद रात को वापस हो जाती थीं। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल मयूर में कुछ दिनों से लड़कियों का आना-जाना लगा हुआ है। देह व्यापार की आशंका होने पर पुलिस ने मामले की जांच की। फिर होटल में दबिश देकर देह व्यापार का पर्दाफाश किया।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here