फिर दिखा कुत्तों का आतंक, तीन साल की मासूम को नोंचकर मार डाला

0
152

धार: मध्यप्रदेश में एक बार फिर कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। यहां कुत्तों ने तीन साल की मासूम को नोंच डाला, जिससे उसकी मौत हो गई। झंकझोर देने वाली ये घटना धार से 7 किलोमीटर दूर पाडल्या गांव की है। यहां खेल रही तीन साल की बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने उसपर हमला कर दिया। काफी देर तक कुत्ते उसे नोंचते रहे। चींख सुनकर उसकी मां और खेत में काम कर रहे लोग वहां पहुंचे लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की पांच युवतियां ग्वालियर से हुई बरामद,3 नाबालिग भी,घर से भाग आयी थी।

दरअसल, गुरुवार शाम करीब 5 बजे बच्ची अपने भाइय़ों के साथ घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी। तभी अचानक यहां कुत्तों का एक झुंड आया और मासूम पर टूट पड़ा। उस वक्त पास ही खेत में पानी दे रही मां काली बाई ने बच्ची की चीख सुनी और तुरंत उसे बचाने दौड़ी. तब तक बच्ची लहूलहान हो गई थी।

ये भी पढ़ें- राज्य पुलिस सेवा के 32 अफसरों के तबादले, इंदौर में भी बड़ा बदलाव, कई अफसरों को इंदौर में पदस्थ किया

उसके पिता उसे लेकर धार के जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि पूरे रास्ते बच्ची दर्द से कहारती रही। तड़पती बच्ची की हालत देख डॉक्टर ने उसे ICU में शिफ्ट किया। जहां उसे बचाने की कई कोशिशें की गईं, लेकिन डॉक्टर सफल नहीं हुए।

कुछ दिनों पहले धार जिले के बदनावर में भी कुत्तों ने मासूम को निशाना बनाया था, जिसे गंभीर अवस्था मे धार के जिला भोज अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं अभी हाल ही में राजधानी भोपाल में मासूम को कुत्तों ने निशाना बनाया था, जिसके बाद जबलपुर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया था और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अधिकारियों को फटकार लगाई थी।

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here