बहू और पोते को ज़िंदा जलाने की कोशिश, सास के पास खर्च मांगने गई थी महिला

0
80

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक सास ने दो महीने के पोते और बहू को ज़िंदा जलाने की कोशिश की। घटना में दोनों गंभीर रूप से झुलस गए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला अपने बेटे को लेकर सास के पास खर्च मांगने पहुंची थी, तभी सास ने दोनों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। महिला जलने लगी तो ससुरालवालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, डॉक्टर सहित तीन की मौत

जानकारी के मुताबिक़, पीड़िता ने दो साल पहले वासु शिवहरे से लव मैरिज की थी। चूंकि करिश्मा मुस्लिम समुदाय से है, इसलिए दोनों के परिवार इसके लिए राजी नहीं हुए। ऐसे में वासु ससुराल के ही पास अलग कमरा लेकर करिश्मा के साथ रहने लगा। दो महीने पहले ही करिश्मा ने बेटे को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी, कारणों का नही हुआ खुलासा

करिश्मा ने पुलिस को बताया कि वासु ने घर पर पैसे देने बंद कर दिए। वह ठीक से बेटे का पालन-पोषण नहीं कर पा रही है। गुरुवार शाम वह सास नजनी शिवहरे के पास मदद की आस लेकर पहुंची थी कि पोते को देखकर उनका दिल पसीज जाएगा। जब उसने खर्च के लिए रुपये मांगे तो सास नाराज हो गई।

ये भी पढ़ें- ऑर्डनेंस फैक्ट्री में भीषण एजी, 6 कर्मचारी झुलसे

उसने मेरे बेटे और मुझपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। मैं मेरे बेटे को लेकर सड़क की ओर भागी। घटना के समय पति पास में ही खड़ा था लेकिन वह कुछ नहीं बोला। महिला का आरोप है कि पति और सास ने इस घटना को अंजाम दिया है। महिला के बयान के बाद पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here