बेइज्जती का बदला लेने के लिए बच्ची से किया रेप, चिल्लाई तो कर दी हत्या

0
200

आमेर: राजस्थान के आमेर में हुई 9 साल की नाबालिग की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। पिता से बेइज्जती का बदला लेने के लिए नाबालिग ने उसकी बेटी से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। शनिवार को हुई इस घटना के आरोप में पुलिस ने मकान मालिक के नाबालिग बेटे को पकड़ा था, जिसने इस मामले में नए खुलासे किए है।

ये भी पढ़ें- ट्रक से जा भिड़ी कार, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक़, आमेर में 9 साल की बच्ची के नग्न हालत में मिले शव के आरोप में मकान मालिक के नाबालिग बेटे को पकड़ा गया था। वह 12वीं कक्षा में हैं। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उसे मारना नहीं चाहता था लेकिन रेप के बाद बच्ची बोली- ‘भैया मैं सबको बता दूंगी’। इसके बाद उसे चाकू से उसका गला रेत दिया।

ये भी पढ़ें- खौलता पानी डालकर दुकान मालिक ने ली दो भिखारियों की जान, ग्राहक नहीं आने से था नाराज

आरोपी ने बताया कि वह बच्ची के पिता को मारना चाहता था। इसके साथ ही पुलिस की जाच में पता चला है कि कुछ समय पहले आरोपी बच्ची के पिता के साथ बैठकर शराब पी रहा था। शराब पार्टी के दौरान बच्ची के पिता ने उसको बुरी तरह बेइज्जत किया था। काफी दिनों से वह बदला लेने की फिराक में था।

ये भी पढ़ें-घर से कुछ दूरी पर मिला 9 साल की लड़की का शव, शारीर पर नहीं था एक भी कपड़ा

शनिवार सुबह ही उसने हत्या की प्लानिंग कर ली थी। मर्डर करने के लिए चाकू भी जेब में रखकर घूम रहा था। किराएदार को काफी ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिला, इसके बाद वह घर के पास बाड़े में जाकर बैठ गया। बाड़े में बने दो कमरों के बाहर बैठकर किराएदार के घर लौटते का इंतजार कर रहा था।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here