इंदौर के 32 थानों पर नए टीआई की पोस्टिंग

0
223

इंदौर। इंदौर में 32 पुलिस थानों पर नए टीआई की पोस्टिंग हुई है। कुछ दिन पहले ही इंदौर में वर्षों से जमे थाना प्रभारियों के तबादले कर उन्हें इंदौर से बाहर भेज दिया गया है और उनके स्थान पर नए थाना प्रभारियों को जिम्मेदारी दी गई है ।बीते दिनों ही इंदौर में वर्षों से जमे थाना प्रभारियों के तबादलों के बाद उनको रिलीव भी कर दिया गया था और इसके संबंध में आदेश भी जारी किए गए थे। अब आज उनकी जगह पर नए थाना प्रभारियो को पदस्थ कर दिया गया है और उसके संबंध में आदेश जारी किए गए हैं।

निरीक्षक नीरज बिल्थरे को बाणगंगा थाना की जिम्मेदारी मिली है, वही नीरज मीणा को जुनी इंदौर से आजाद नगर थाने भेज दिया गया है।राजकुमार यादव को भवर कुआं, के पी यादव को कनाडिया, जगदीश प्रसाद जमरे को कनाडिया से पलासिया, उमराव सिंह को खजराना थाना दिया गया है।तारेश कुमार सोनी को लसूड़िया थाना दिया गया है।रविंद्र कुमार पाराशर को तेजाजी नगर, मनीष लोधा को एमआईजी थाने की जिम्मेदारी दी गई है। जितेंद्र यादव को पलासिया से तुकोगंज भेज दिया गया है।अजय नायर को तिलक नगर ,राजेश साहू को एरोड्रम, लोकेश भदोरिया को मल्हारगंज ,सतीश पटेल को राजेन्द्र नगर से सदर बाजार ,मनीष मिश्रा को चंदननगर ,दीपक यादव को सराफा, पप्पू लाल शर्मा को हीरानगर, उमेश यादव को छोटी ग्वालटोली,वेदेन्द्र कुशवाहा को सेंट्रल कोतवाली, विजय सिंह सिसोदिया को एमजी रोड, आमोद सिंह राठौर को रावजी बाजार, विजय तिवारी को संयोगितागंज ,अनिल गुप्ता को पंढरीनाथ ,शैलेंद्र सिंह जादौन को जुनी इंदौर ,संजू कामले को अन्नपूर्णा ,बृजेश कुमार मालवीय को द्वारकापुरी, अलका मेनिया को द्वारकापुरी थाने से रक्षित केंद्र भेज दिया गया है ।वही सियाराम सिंह को राजेंद्र नगर, कपिल शर्मा को छत्रिपुरा, अनिल यादव को गांधीनगर ,राजपाल सिंह राठौर को राऊ और प्रीति जैन को महिला थाने की कमान दी गई है।

इंदौर के वापिस पदस्थ हुए कई टीआई

वहीं से कई ऐसे टीआई हैं, जिनकी इंदौर में वापसी हुई है। इसमें तारेश सोनी शामिल है। विजय सिसोदिया भी दोबारा इंदौर आए हैं। राजकुमार यादव संजू कामले अनिल यादव इन सभी की इंदौर में वापसी हुई है। यह सभी पहले भी इंदौर के अलग-अलग स्थानों में थाना प्रभारी के तौर पर पदस्थ रह चुके हैं। वही कार्यवाहक निरीक्षक पप्पू लाल शर्मा भी इंदौर के कई थानों में थानेदार के रुप में पदस्थ रह चुके हैं और अब इनका प्रमोशन हो गया है और अब यह हीरानगर थाने के टीआई बन गए हैं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here