धर्म छिपाकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

0
27

हथीन: हरियाणा के हथीन से लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर फेसबुक पर युवती से दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान अलग-अलग बहाने बनाकर उसने युवती से पांच लाख रुपए भी ले लिए। फिर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके मोबाइल से युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी मिला है।

ये भी पढ़ें – पैसों के लिए व्यापारी ने पत्नी से की मारपीट, 22 लाख का मांगा दहेज

पुलिस ने बताया कि देहरादून में रहकर पढ़ाई कर रही एक युवती है इखलास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। युवती ने बताया कि 2019 में फेसबुक पर एक युवक से उसकी दोस्ती हुई। युवक ने अपना नाम मनोज बताया और गुरुग्राम की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने की बात कही। दोनों बातचीत करने लगे और दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक कई बार युवती से मिलने देहरादून गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें – प्रेमिका और उसके पिता को आरक्षक ने घर में घुसकर मारी गोली, फिर ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

युवक पढ़ाई पूरी होने के बाद शादी करने का विश्वास दिलाता रहा। इस दौरान उसने युवती से पढ़ाई के नाम पर पैसे मांगे तो युवती ने ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए। कुछ दिनों बाद आरोपी ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाया और अच्छे डॉक्टर से इलाज के नाम पर फिर रुपयों की मांग की। युवती ने फिर उसे पैसे दे दिए। युवक के बार-बार पैसे मांगने पर युवती को उस पर शक हुआ तो वह गुरुग्राम पहुंच गई। वहां होटल में जब युवक ने अपना आईडी दिखाया तो सच्चाई सामने आई। तब युवती को पता चला कि उसका नाम मनोज नहीं इखलास है। इसके बाद यूपी देहरादून आई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here