बीकॉम की छात्रा से लब जिहाद, सगाई होने पर धर्म बदलने का बनाया दबाव

0
11

इंदौर: इंदौर से फिर एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। बीकॉम की छात्रा से युवक ने धर्म छिपाकर दोस्ती की और उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। छात्रा की सगाई होने के बाद वह उसके घर पर पहुंचकर उसे धमकाने लगा। उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे बदनाम करने की धमकी दी। परिजनों को इस बात की जानकारी लगने के बाद थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर रही है।

ये भी पढ़ें-वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में फायरिंग, दो लोग घायल

पुलिस ने बताया कि, 25 वर्षीय बीकॉम छात्रा की दोस्ती 8 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक से हुई थी। युवक ने अपना नाम बदलकर युवती से दोस्ती की। उसने अन्नू बनकर युवती को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। तीन सालों तक दोनों का मिलना-जुलना चलता रहा। करीब पांच साल पहले युवती को सच्चाई पता लगी कि अन्नू का असली नाम अनवर है और वह मुस्लिम है, तो युवती ने उससे दोस्ती तोड़ दी और बात करना भी बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें-सरकारी स्कूल में टॉयलेट साफ़ कर रहे बच्चे, टीचर करतीं हैं इस्तेमाल

इसी बीच सितंबर 2022 में युवती की सगाई मुंबई में कर दी गई। जब इस बात की जानकारी अनुभव को लगी तो वह युवती पर शादी का दबाव बनाने लगा। घर पहुंचकर उसे धमकाने लगा और शादी का दबाव बनाने लगा। इस दौरान अनवर ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। उसे धमकी दी कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो उसे बदनाम कर देगा।

ये भी पढ़ें- मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो सराफा व्यापारियों को किया गिरफ्तार, पांच करोड़ की ठगी का आरोप

परेशान होकर युवती ने पूरी बात अपने परिजनों को बता दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले को लेकर बजरंग दल ने भी थाने पर हंगामा किया। इस पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here