दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई 8वीं की छात्रा, भाजपा नेत्री का बेटा है आरोपी

0
24

इंदौर: इंदौर में 8वीं की छात्रा से रेप और उसके गर्भवती होने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेत्री के नाबालिग बेटे पर केस दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत करते हुए अपबीती सुनाई है। वह लंबे समय तक पेट दर्द से परेशान रही। इस मामले में पुलिस को और भी लोगों के शामिल होने की आशंका है। अभी इस मामले में आरोपी की तलाश जारी है।

पीडि़ता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा, मैं 8वी में पढ़ती हूं। वैन से ही स्कूल आती-जाती हूं। शाम को मां कोचिंग छोड़ देती है। वहां से नानी के लिए अकेली जाती हूं। वहां से रात 8 बजे मां मुझे घर ले जाती है। आरोनी हर दिन कोचिंग के बाहर ही मुझे मिलता था। वह मुझसे बात करने की कोशिश करता था लेकिन मैं ध्यान नहीं देती थी। कई बार उसने मुझे बाइक पर बैठने का भी दबाव बनाया।

एक दिन मैंने उससे बात की। इसके बाद वह मुझे बाइक से नाानी के घर छोडऩे लगा। हमारी दोस्ती हो गई और एक-दूसरे के नंबर भी ले लिए। इसी बीच उसने कहा कि वह मुझसे बात करना चाहता है और उसके घरवाले मुझसे मिलता चाहते है। इस पर मैं उसके घर चली गई लेकिन वहां कोई नहीं था। इस दौरान उसने मुझसे जबरदस्ती की और धमकाया कि यदि मैंने इस बारे में किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद कई बार उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

लंबे समय से मेरे पेट में दर्द हो रहा था। इस दौरान भी वह मेरे साथ जबरदस्ती करता रहा। अक्टूबर में दर्द ज्यादा होने पर परिवार को बताया तो पेट में बच्चा होने की बात पता लगी। यह जानकर परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद मैंने अपने हुई सभी बातें बता दी। तब हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पहले शिकायत लेकर विजय नगर थाने पहुंच तो वहां अधिकारी नहीं मिले। बाद में महिला अधिकरी ने पूरी बात सुनकर थाना परदेशीपुरा की घटना बताई। फिर वहां पहुंचका केस दर्ज कराया। आरोपी भाजपा नेत्री का बेटा है। उसके कई बढ़े नेताओं के साथ फोटो भी है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का दबाव था लेकिन नाबालिग के गर्भवती होने के मामले का पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here