इंदौर में माफिया पर लगेगा NSA, मकान दुकान ढहाएं जायेंगे

0
624
Podcast
Podcast
इंदौर में माफिया पर लगेगा NSA, मकान दुकान ढहाएं जायेंगे
/

इंदौर: शराब माफिया के बीच सोमवार को इंदौर में हुई गैंगवार (gangwar) की शुरुआत पर सरकार ने सख्त रवैया अख्तियार किया है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने कहा है कि इंदौर में माफिया पर NSA के तहत होगी कार्रवाई अंचल संपत्ति को जमींदोज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- इंदौर में शराब ठेकेदारों का गैंगवार, वर्चस्व की लड़ाई में अर्जुन ठाकुर को गोली मारी

मंगलवार सुबह मीडिया से रूबरू होते हुए गृह मंत्री ने कहा इंदौर (indore) में शराब माफिया के बीच हुए गैंगवार को लेकर सरकार गंभीर है।‌ सरकार इन माफियाओं के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई कर संपत्ति को नेस्तनाबूद करेंगी।‌ उन्होंने कहा प्रदेश में सरकार माफिया के खिलाफ सख्त है।

ये भी पढ़ें- इंदौर में शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर को दिनदहाड़े गोली मारी, कुख्यात गैंगस्टर सतीश भाऊ की मौजूदगी में हुआ हमला

गौरतलब है कि इंदौर में सोमवार को शराब कारोबारियों के दो गुटों के बीच हुए विवाद के बाद हेमू ठाकुर और उनके गुट ने अर्जुन ठाकुर को गोली मार दी थी। इसके बाद अर्जुन के समर्थकों ने सत्य साईं चौराहे के नजदीक स्थित शराब सिंडिकेट क्या ऑफिस को फोड़ दिया था।‌‌ इन लोगों ने बाद में राजश्री अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) के बाहर भी अराजकता की स्थिति निर्मित कर दी थी। इस घटनाक्रम के बाद गृह मंत्री ने इंदौर के आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा (IG Harinarayanchari Mishra) को गोली मारने की घटना में लिप्त आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए और कहा था कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं होना चाहिए।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here