आरक्षक ग्राहक बनकर पहुंचा और कर दिया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 महिलाओं सहित एक युवक गिरफ्तार

0
702

 

कटनी। कटनी के कुठला थाना के शिवाजी नगर के एक घर से पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है।वही मौके से पांच महिलाओं को भी हिरासत में लिया है।महिला के साथ एक युवक भी आपत्तिजनक हालत में मिला है। दरअसल लंबे देह व्यापार को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा था, जिसने महिला को पांच सौ रुपए भी दिए थे।आरक्षक ने पुलिस टीम को देह व्यापार होने की जैसे ही सूचना दी, पहले से घात लगा कर बैठी पुलिस टीम ने दबिश देकर रैकेट में शामिल चार महिलाओं सहित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

थकटनी के शिवाजी नगर के एक मकान में देह व्यापार होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस ने महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। पुलिस ने अपने एक आरक्षक अनमोल सिंह को ग्राहक बनाकर भेजा। मौका देखर आरक्षक ने जैसे ही इशारा दिया पुलिस टीम ने दबिश दे दी। घर के एक कमरे में एक महिला और एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिले तो वही घर के दूसरे कमरे में चार अन्य महिलाएं भी मिली।

पुलिस ने महिला के पास से आरक्षक द्वारा दिए गए पांच सौ रुपए जब्त किए हैं। इसके अलावा घर से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।पुलिस ने आरोपी कमलेश दुबे सहित चार महिलाओं के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here