दफ्तर में ही फांसी का फंदा बनाकर लटक गए उपलोकायुक्त के पीए, चीख सुनकर ऑफिस स्टाफ ने उतारा नीचे, दो महिला अफसरों पर प्रताड़ित करने का संदेश

0
241

 

भोपाल से एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया है।राजधानी मे उप लोकायुक्त के पीए रामचन्द्र मकोड़े ने ऑफिस में ही फांसी लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया है। मकोड़े को फंदे पर लटका देख मौजूद स्टाफ ने आनन फानन मे उन्हें फंदे से उतारा। फिलहाल उन्हे पुलिस हमीदिया अस्पताल मेडिकल के लिए लेकर पहुंची है।

दरअसल उप लोकायुक्त, जस्टिस एसके पालो के पीए रामचंद्र मकोड़े हैं। रोज की तरह वे शुक्रवार को ड्यूटी पर लोकायुक्त कार्यालय पहुंचे थे। थोड़ी देर तक काम करने के बाद उन्होंने अपने कैबिन में सीलिंग फैन पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उनकी चीख सुनकर दफ्तर पर मौजूद स्टाफ ने उन्हें फंदे से उतारा।

घटना की सूचना मिलने के बाद सीएसपी नागेन्द्र पटेरिया ने कहा कि जांच में पता चला कि रामचंद्र मकोड़े घर से ही सुसाइड का मन बनाकर आए थे। एक सफेद रंग की रस्सी भी वह घर से ही साथ में लाए थे।सीएसपी ने कहा है कि फिलहाल वह तनाव में हैं। इसलिए उनका बयान बाद में लिया जाएगा।

 

सूत्रों के मुताबिक पीए ने लोकायुक्त कार्यालय में पदस्थ दो महिला अफसरों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। यह बात उन्होंने साथी कर्मचारियों से बताई थी। हालांकि, पुलिस का कहना कि मकोड़े के बयान नहीं हो सके हैं।उनकर बयान होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here