निगम अफसर से अभ्रदता के मामले में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, साथी भी आरोपी बनेंगे

0
497

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी व अन्य के खिलाफ इंदौर के राजेंद्र नगर थाने में शासकीय कार्य मे बाधा और धमकाने के मामले में केस दर्ज,3 दिन पहले निगम अधिकारी उत्तम यादव से की थी अभद्रता।

इंदौर में प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ आखिरकार तीन दिन बाद राजेन्द्र नगर थाने में शासकीय कार्य मे बाधा और धमकाने के मामले में केस दर्ज हो ही गया है l यह प्रकरण नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी उत्तम यादव की शिकायत पर दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि 3 दिन पहले पूर्व मंत्री पटवारी द्वारा नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी डा. उत्तम यादव से की गई अभद्रता व दुर्व्यवहार के खिलाफ इकट्ठा हुए अधिकारी और कर्मचारी गुरुवार सुबह राजेंद्र नगर थाना पहुंचे थे।स्वास्थ्य अधिकारी ने कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ उन्होंने थाना परिसर में नारेबाजी की और पुलिस को ज्ञापन सौंपा था । इसमें लिखा गया कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होनी चाहिए। इससे अफसरों-कर्मियों का मनोबल गिरता है।

 

घटना के बाद निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने सफाई देते हुए कहा था कि संबंधित अधिकारी ने किसी भी तरह के अपशब्दों या अभद्र भाषा के उपयोग की बात से इन्कार किया है।शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य अधिकारी कि शिकायत के बाद राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है।

वही fir दर्ज होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने टि्वटर पर मप्र सरकार पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here