शराब दुकान के सेल्समैन को दिनदहाड़े गोली मारी,ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

0
69
Podcast
Podcast
शराब दुकान के सेल्समैन को दिनदहाड़े गोली मारी,ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले
/

रतलाम जिले के ग्राम बाजना में दिनदहाड़े शराब दुकान के सेल्समैन को गोली मार देने की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है ।घायल सेल्स मेन को बाजना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था जहाँ से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि दो बदमाश बाइक पर आए थे, उनमें से एक ने दुकान में घुसकर फायर किया। हालांकिफायर करके भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं दूसरा युवक खेतों में भाग गया।

 

दरअसल शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे ग्राम बाजना बस स्टैंड की एक अंग्रेजी शराब की दुकान पर सैल्समैन दीपक जायसवाल बैठा हुआ था। तभी दो युवक बाइक पर दुकान पर आये और बाइक से उतरकर वे दुकान पर गए। एक युवक दुकान के अंदर गया और दीपक पर गोली चला दी। गोली दीपक के उल्टे पैर में लगी।इसके बाद गोली चलाने वाला युवक गल्ला लेकर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन कामयाब नही हो पाया उसके हाथ से गल्ला वहीं नीचे गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और भाग रहे एक युवक को पकड़ लिया।इसके बाद ग्रामीणों ने उस युवक की पिटाई भी की और जब पुलिस मौके पर पहुँची तो आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
एक आरोपी भाग गया लेकिन पुलिस का कहना है कि उसका भी पीछा कर उसे पकड़ लिया गया है।वही पुलिस की माने तो अभी घटना के वास्तविक कारण का पता नही लगा है लेकिन बदमाश लूट के इरादे से आये थे यही बात सामने आ रही है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here