शाहरुख खान का बेटा आर्यन क्रूज पर Drugs के साथ गिरफ्तार,NCB ने 10 लोगों के साथ नशा करते हुए पकड़ा

0
3063

 

मुंबई। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक शिप में बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।इस कार्यवाही में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 10 अन्य आरोपियों को ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार किया है।

।दरअसल,एनसीबी को जानकारी मिली थी कि मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज़ में ड्रग पार्टी होने वाली है।जिसके आधार पर एनसीबी के कुछ ऑफिसर यात्री बनकर उस शिप में सवार हो गए। जब शिप बीच समुद्र में पहुंचा, वहां पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन हुआ।उस पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स का सेवन होता देखा गया। बस उसी वक्त से एनसीबी की टीम भी एक्शन में आ गई और उन्होंने अपना सीक्रेट ऑपरेशन शुरू कर दिया।

टीम सुनियोजित तरीके से यात्री बन कर शिप में चढ़ी थी,इसलिए किसी को भनक नहीं लगी की NCB कार्यवाही करने आई है।इस तरह आरोपियों को टीम ने रंगे हाथों धर लिया जिसमे अभिनेता का बेटा आर्यन भी पकड़ा गया।

बताया जा रहा है कि आर्यन खान के अलावा 10 और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।एनसीबी की इस कार्यवाही के पूरे देश मे चर्चे है।क्योंकि एनसीबी द्वारा पहली बार शिप पर किसी ड्रग पार्टी का पर्दाफाश किया गया,जिसमे देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा भी ड्रग्स के सेवन करते हुए पाया गया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here