ऑनलाइन क्लास में 12वीं के छात्र की शर्मनाक हरकत, बिना कपड़े के कैमरे के सामने हुआ खड़ा

0
818

ग्वालियर: ग्वालियर में ऑनलाइन क्लास (online class) के दौरान छात्र की शर्मनाक हरकत (dirty acts) सामने आई है। यहां 12वीं के एक छात्र ने अपने दोस्त से ऑनलाइन क्लास कि लिंक मांगी, फिर फेक मेल आईडी (fake mail id) बनाकर क्लास से कनेक्ट हो गया। जब उसका नंबर आया तो वह बिना कपड़ों के कैमरे के आगे खड़ा हो गया।

ये भी पढ़ें- कोपल जोशी के पिता बोले – मेरी बेटी को बहका कर ले गया था रुद्राक्ष, धमकाकर वीडियो बनवाया

घटना भिंड रोड स्थित एक निजी स्कूल की है। स्कूल प्रबंधन ने मामले की शिकायत राज्य साइबर जोन ग्वालियर (cyber cell gwalior) में की थी। पुलिस ने तत्काल FIR दर्ज की। इसके बाद आरोपी और उसे लिंक देने वाले छात्र को शनिवार देर शाम हिरासत में ले लिया है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- एमपी की सीमा से लगे पर्यटन स्थल पर खाई ने गिरी जीप, 8.की मौत

राज्य साइबर पुलिस जोन ग्वालियर के SP सुधीर अग्रवाल के पास तीन दिन पहले ग्वालियर के महाराजपुरा के भिंड रोड स्थित एक निजी स्कूल से शिकायत आई थी। बताया गया कि किसी ने उनके कॉलेज की ONLINE क्लास की लिंक हासिल की। फिर कॉलेज के ही एक-एक छात्र के नाम पर फर्जी आईडी बनाई। जब ऑनलाइन क्लास शुरू हुई तो वह बिना कपड़ों के कैमरे के सामने खड़े होकर अश्लील हरकतें करने लगा।

ये भी पद्धें- ऑटो रुका, घर से निकले… फिर लापता हो गए कोपल और रुद्राक्ष, सामने आया वीडियो

इसके बाद राज्य साइबर पुलिस (cyber police) की टीम ने मामले की जांच शुरू की। जिस छात्र के नाम से वह कॉलेज की ऑनलाइन क्लास (online class) में शामिल हुआ, उसका कहना था कि उसे कुछ पता ही नहीं है। उस दिन वह जॉइन नहीं हो पा रहा था। इसके बाद टीम ने विस्तार से जांच शुरू की। जांच करते-करते पुलिस की टीम शिवपुरी के रहने वाले एक छात्र सोनू (बदला हुआ नाम) तक पहुंची। उसको पुलिस ने उठाया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें- पांव फिसलने से चिड़िया भड़क में डूबे इंदौर के दो बच्चे, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के एक दोस्त को भी पकड़ा है जो उसी कॉलेज (collage) का छात्र है। छात्र टिंकू (बदला हुआ नाम) के साथ सोनू PUBG खेलता था। इसी खेल में उसने कॉलेज की ऑनलाइन क्लासेस की लिंक ले ली। टिंकू ने ही अपने एक दोस्त का नाम बताया, जिससे उसका PUBG फ्रेंड ऑनलाइन क्लास में जुड़कर गंदी हरकत कर दी।

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here