लव मैरिज से नाराज था परिवार, बेटी-दामाद को बंधक बनाकर पीटा

0
8

बैतुल: मध्यप्रदेश के बैतुल में एक युवती ने अपने ही पिता और मामा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि उसकी लव मैरिज ने परिजन नाराज थे। उन्होंने हम पति-पत्नी का अपहरण कर लिया और बुरी तरह से पिटाई की। वह लोग हमें जान से मारना चाहते थे। फिलहाल युवती के पति का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर उसके पिता और मामा को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक शिवम बर्डे ने 8 फरवरी 2024 को एक युवती से लव मैरिज की थी। दोनों किराए के मकान में रहते हैं। शिवम कैफे चलाता है। मंगलवार रात कार और बाइक से उनके घर पहुंचे बदमाशों ने दोनों का अपहरण कर लिया। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले संदीप वर्डे ने बीच-बचाव भी किया लेकिन सफल नहीं हो सका। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन युवक-युवती वहां नही मिले।

इधर पुलिस ने बताया कि रास्ते में दो लोग युवक को जिल अस्पताल लेकर पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक कॉलेज के पास घायल पड़ा हुआ था। कैफे के कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि घायल शिवम को लाने वाले ही आरोपी है, इस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद युवती को भी बरामद कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि यूवती की लव मैरिज से परिजन खुश नहीं थे। युवती के परिजनों को उनकी लोकेशन पता नहीं थी। मंगलवार रात को अपहतों ने कैफे के कर्मचारी के गले पर चाकू अड़ाकर उससे पता पूछा और उनके घर पहुंच गए। इसके बाद आरोपी शिवम और उसकी पत्नी को खेत पर लेकर गए थे लेकिन पुलिस के आने की खबर सुनकर जख्मी शिवम को अस्पताल लेकर पहुंच गए और झूठी कहानी गढक़र पुलिस को सुना दी। युवती ने पुलिस को बताया कि वह लोग हमें भूसे में दबाकर जलाना चाहते थे। बोरवेल के गड्ढे में धक्का देकर मारना चाहते थे। उन लोगों का हमें फांसी पर लटकाने का भी प्लान था। पुलिस ने युवती के पिता और मामा को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here