हाईप्रोफाइल चोर गैंग का पर्दाफाश, फ्लाइट से वारदात करने आता था सरगना

0
3

भोपाल: मध्यप्रदेश की भोपाल पुलिस ने हाईप्रोफाइल चोर गैंग को पकड़ा है। रविवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। हैरानी की बात तो यह है कि गैंग का सरगना चोरी करने के लिए बेंगलुरू से भोपाल फ्लाइट से आता था और वारदात को अंजाम देने के बाद फ्लाइट से ही वापस जाता था। गिरफ्तार हुए तीनों आरोपी चोरी के आरोप में एकसाथ जेल में रह चुके है।

पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को मैपल ट्री कॉलोनी में तीन मकानों पर धावा बोलकर चोरों ने लाखों रूपए की चोरी की थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बेंगलुरू के रहने वाले नियाज खान को चिन्हित किया। वह भोपाल जेल में बंद रह चुका है। इसके बाद पुलिस ने जेल में उससे मिलने वालों का पता लगाया तो सीहोर के आबिद खान का नाम सामने आया। पुलिस ने उसे पकड़ा।

पूछताछ में सामने आया कि नियाज फ्लाइट से पिछले दिनों भोपाल आया था। उसने अपने साथी लालघाटी बरेला का नाम भी बताया। उसने एयरपोर्ट रोड पर चोरी की वारदातें की थी। राजू खत्री चोरी के माल को ठिकाने लगाने में आबिद की मदद करता था। नियाज और उसके साथी पुलिस से बचने के लिए वारदात के दौरान अपने साथ मोबाइल नहीं रखते थे। इतना ही नहीं वारदात के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली बाइक भी चोरी की हुआ करती थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी गई दो बाइक भी बरामद की है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here