इंदौर में लव जिहाद: जय बनकर युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमैल

0
1339

इंदौर: इंदौर से लव जिहाद (love jihadd) का मामला सामने आया है। यहां 30 वर्षीय एक युवती से एक शख्स ने नाम बदलकर दोस्ती की। फिर उसे अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर करीबियां बढ़ाई और चाकू की नोंक पर शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो (obscene video) भी बना लिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

ये भी पढ़ें- बैतूल: लव ट्रायंगल में पांचवीं मौत, फंदे पर लटका मिला प्रेमिका सहित तीन लोगों की हत्या करने वाले आरोपी का भाई

मामला नयापुरा का है। यहां 30 वर्षीय युवती ने एमजी रोड थाना में जाबिर फारुखी (jabir farooqui) के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी 10 साल से युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। दरअसल, युवती विजयनगर (vijay nagar) स्थित टेलीपरफार्मेंस कंपनी में काम करती थी। यहीं पर उसकी मुलाकात जाबिर फारुखी से हुई थी। तब जाबिर ने नाम जय बताया था।

ये भी पढ़ें- लव जिहाद: युवती को भगाने में पत्नी ने की इमरान की मदद, गुजरात पुलिस ने इंदौर से किया गिरफ्तार

दोस्ती होने के बाद उसने युवती से जूना रिसाला स्थित कंपनी में नौकरी लगवाने का प्रलोभन देकर नजदीकी बढ़ा ली। एक दिन जाबिर युवती के माता-पिता की अनुपस्थिति में घर आया और चाकू अड़ाकर शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी ने युवती से पैसे भी छीन लिए और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

ये भी पढ़ें- पिता का नाराजगी वाला एक फोन और रुद्राक्ष का कोपल के साथ गायब हो जाना

इसके बाद आरोपी ने युवती को बताया कि उसका नाम जाबिर फारुखी है। उसने युवती पर मतांतरण का दबाव भी बनाया और कहा शिकायत की तो तेजाब डाल दूंगा। अब युवती की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here