पत्नी की हत्या कर सुसाइड करने वाले व्यापारी का वीडियो आया सामने, गुरु से मांग रहे माफी

0
602

पन्ना: मध्यप्रदेश के पन्ना में पत्नी की हत्या कर सुसाइड करने वाले कपड़ा व्यापारी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में बात अपने गुरु से माफी मांगते हुए कह रहे हैं कि आपका चेला कमजोर पड़ गया। आप सनातन की अलख जगाए रखना। इसी वीडियो के पास कपड़ा व्यापारी में पत्नी को गोली मारी फिर आत्महत्या कर ली। पुलिस को व्यापारी के पास से सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें उसने कर्ज देने वालों के नाम लिखे हैं।

ये भी पढ़ें – ट्रेन के इंजन से टकराई इंस्पेक्शन ट्रॉली, दो की मौत

व्यापारी ने खुदकुशी से पहले दो वीडियो भी बनाए, जिसमें संजय कह रहे हैं- ‘गुरु माफ करना आपका चेला कमजोर पड़ गया। आप बहुत शक्तिशाली हैं। आप सनातन की अलख जलाते रहना। मैं जा रहा हूं, अब जीने की इच्छा नहीं है। जो भी मेरी बेटी की शादी करे, धूमधाम से करना । मेरे और मेरी पत्नी के अकाउंट में लगभग 29 लाख रुपए हैं। बेटी की शादी में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। कर्जदार पैसे दे देंगे, बेटी की शादी में 50 लाख से 1 करोड़ रुपए तक खर्च करना। सब लोग मुझे माफ कर देना।’

ये भी पढ़ें – IPS पुरुषोत्तम शर्मा की सुप्रीम कोर्ट में बड़ी जीत, राज्य सरकार की कार्रवाई शून्य घोषित

व्यापारी संजय बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को गुरु मानते थे। संजय सोशल मीडिया पर भी धीरेंद्र शास्त्री की फोटो अपलोड कर उन्हें गुरु कहकर संबोधित करते थे। इसी आधार पर परिजन मान रहे हैं कि संजय ने वीडियो में भी धीरेंद्र शास्त्री को ही गुरु कहा है।

यये भी पढ़ें – चार साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या, थर्माकोल के डिब्बे में पैक कर फेंका शव

संजय ने सुसाइड नोट में कर्जदारों के नाम भी बताए । जिसमें उन्होंने लिखा कि किस कर्जदार से कितने पैसे लेना हैं। उन्होंने इन कर्जदारों के मोबाइल नंबर भी लिखे। संजय ने वीडियो में यह भी बताया कि कौन आसानी से पैसे दे देगा और कौन सालों से पैसे देने में आनाकानी कर रहा है। आखिर में संजय कर्जदारों के लिए कहा कि मेरे बेटे-बेटी के लिए पैसे दे देना।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here