बेटी ने थाने पहुंचकर कहा, 7 साल से दुष्कर्म कर रहा है पिता, जनता ने कहा ऐसे कुकर्मी को तो फांसी पर लटका देना चाहिए

0
839

 

बडवानी। अपनी बेटी से 7 साल से लगातार दुष्कर्म कर रहे पिता को बड़वानी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसकी इस काली करतूत की जानकारी जब बेटी ने अपनी मां को दी तो दोनों ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करवाया था। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 7 साल से बेटी को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। वह जब 15 साल की थी तब बताने पहली बार उसके साथ ऐसा कृत्य किया था।

बडवानी की मधुबन कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय लड़की ने पिछले दिनों कोतवाली थाने पहुँच कर अपने पिता की करतूत बताई। उसकी पीड़ा सुनकर आने पर मौजूद हर शख्स सिहर गया। अपने पिता की करतूत का खुलासा करते हुए युवती फूट फूट कर रो पड़ी। बेटी ने आरोप लागया कि उसका पिता 2014 यानी पिछले 7 सालों से उसका शारिरिक शोषण कर रहा था।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि शनिवार देर रात को मधुबन कॉलोनी निवासी लड़की अपनी माँ के साथ कोतवाली थाने पहुँची जहाँ उसने अपने पिता पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। लडक़ी जब 15 वर्ष की नाबालिग थी , तभी से पिता उसे डरा धमका कर जबरदस्ती दुष्कर्म कर रहा है। युवती के मुताबिक पिता ने उसे इस बात की धमकी दी थी कि यदि उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो वह उसे जान से मार डालेगा। लगातार जबरदस्ती करने पर लड़की ने अपनी माँ को पूरी घटना बताई व माँ और मामा के साथ कोतवाली पहुँच रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने युवती की शिकायत पर धारा 376 सहित कई धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

रविवार को दिनभर यह घटना बड़वानी शहर में चर्चा का विषय रही और जिसने भी पिता के इस शर्मनाक कृत्य के बारे में सुना कहा कि ऐसे पिता को तो फांसी के फंदे पर लटका देना चाहिए। ‌ लोगों का यह भी कहना है कि यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलना चाहिए ताकि दुष्कर्म पिता की सजा का फैसला जल्द से जल्द हो।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here