स्कूल में सीनियर्स ने आठवीं के छात्र को 4 घंटे तक पीटा, प्रिंसिपल ने किया सस्पेंड

0
29

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में सीनियर्स ने आठवीं के छात्र की बुरी तरह से पिटाई की। 11वीं के छात्र उसके कमरे में जाकर खाने का सामान मांगने लगे। उसके पास सामान नहीं होने पर उसे लात घुसा से करीब 4 घंटे तक पीटा। इतना ही नहीं, एक ने तो खिड़की का टूटा हुआ कांच उसके सिर पर दे मारा। छात्र ने मामले की शिकायत प्रिंसिपल से की, जिसके बाद सभी आरोपी छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें – काम करने इंदौर आई आदिवासी युवती को बेचा, परिजनों को खबर दी तो किया गायब

छात्र ने प्रिंसिपल को बताया कि रात 10 बजे ग्यारहवीं के कुछ छात्र मेरे कमरे में आए। उन्होंने मुझसे कहा, चल नमकीन और बिस्कुट निकाल। इस पर मैंने कहा कि मेरे पास कुछ भी नहीं है, चाहो तो आप खुद देख लो। इस पर उन लोगों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मेरे दोस्त ने जब मुझे बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट करने लगे।

ये भी पढ़ें – दहेज नहीं लाने पर पति ने पार की अमानवीयता की सारी हदें, ढाई साल की बच्ची के साथ घर से निकाला

मैं बार-बार कह रहा था कि मेरे पास खाने के लिए कुछ नहीं है लेकिन वह लोग नहीं माने। इस दौरान एक छात्र ने मेरे सिर पर खिड़की का टूटा हुआ कांच मार दिया। चीखने-चिल्लाने पर कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। वह लोग रात 10 बजे से लेकर 2:30 बजे तक मुझे लात- घूंसों से पीटते रहे।

ये भी पढ़ें – प्लास्टिक फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे धमाके

छात्र ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने प्रिंसिपल मल्लिकार्जुन से इसकी शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रिंसिपल में सभी आरोपी छात्रों को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया और उनके परिजनों को भी स्कूल बुलाकर इस घटना के बारे में बताया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here