आपस में टकराई बारात की दो गाड़ियां, पांच लोगों की मौत

0
49

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में गुरुवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां बारात की दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि सभी बाराती शादी कार्यक्रम निपटा कर अपने घर लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें – विकास यात्रा नहीं, विश्वास यात्रा की जरूरत

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को बारात बांदा के पिपहरी से चित्रकूट के राजापुर गई थी। गुरुवार को शादी खत्म कर सभी बाराती स्कॉर्पियो और बोलेरो से अपने घर लौट रहे थे इस दौरान रास्ते में स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और उसने पीछे से बोलेरो को टक्कर मार दी हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां पलटी खा गई इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुआ है।

ये भी पढ़ें – एक कॉल से हैक हुआ मोबाइल, व्हाट्सएप से पैसे मांग रहे जालसाज

गाड़ी में मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि हादसा सुबह 4 बजे के करीब हुआ है। उस समय सभी लोग सो रहे थे। हादसे के बाद सड़क पर भी कोई नजर नहीं आ रहा था। एक- दो राहगीर वहां से निकल रहे थे तो उन्होंने हमारी मदद की। सूचना देने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ लोग गाड़ी के नीचे दबे हुए थे, जिन्हें पुलिस ने निकाला। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here