“बहनों को चेहरा भी मत देखने देना और प्रेमिका को अंतिम संस्कार में भी ना आने दे “, लिखकर फांसी लगाई जिम ट्रेनर ने

0
1091

 

इंदौर।इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में रविवार को जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें दो बहनों, ताई और एक प्रेमिका का नाम लिखा है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम गोपाल वर्मा है वह उषागंज छावनी का रहने वाला था। 23 वर्षीय गोपाल एक जिम में ट्रेनर था लेकिन लाकडाउन के बाद से घर में ही रहता था। भाई अंकुश ने पुलिस को बताया सुबह छोटा भाई नितेश क्रिकेट खेलने के लिए तैयार होकर कमरे में जूते लेने गया तब गोपाल की मौत का पता चला। उसके रूम से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें ताऊ की बेटी गोलू, मुन्नू का नाम लिखा था।

उसने लिखा कि जो भी कर रहा हूं अपनी मर्जी से कर रहा हूं। मेरी आखिरी इच्छा है कि मेरी दोनों बहन (गोलू व मुन्नू) को मेरा चहरा देखने न दिया जावें। मेरी इनसे कोई नाराजगी भी नहीं है। प्रीति (प्रेमिका) को भी अंतिम संस्कार में शामिल न होने दिया जावें। मेरी यही अंतिम इच्छा है। ऐसा नहीं हुआ तो मुझे शांति नहीं मिलेगी। भाई के मुताबिक गोलू व मुन्नू गोपाल के ताऊ अशोक वर्मा की बेटियां है। उनसे और ताई रेणु से गोपाल का आये दिन विवाद होता रहता था।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here