चार स्कूली लड़कियों ने 12वीं पास होने के जश्न में शराब पीकर उजाड़ दिया हंसता खेलता परिवार, मासूमों के सर से उठा पिता का साया

0
1561
Podcast
Podcast
चार स्कूली लड़कियों ने 12वीं पास होने के जश्न में शराब पीकर उजाड़ दिया हंसता खेलता परिवार, मासूमों के सर से उठा पिता का साया
/

Indore accident

इंदौर का चर्चित लड़कियों का ड्रंक एन्ड ड्राइव एक परिवार के लिए सबसे बड़ा अभिशाप साबित हुआ।जिसने एक परिवार के इकलौते सहारे को उनसे छीन लिया।बाहरवी पास होने का जश्न दरअसल कुछ युवतियों ने शराब पीकर मनाया और उसके बाद निकल गयी अंधगति से सड़क पर निकल गयी और स्विगी के फूड डिलीवरी बॉय की जान लेली।

दरअसल शुक्रवार रात युवतियों की कार अनियंत्रित होकर तेजपुर गड़बड़ी पुलिया के पास डिवाइडर से टकराकर मृतक देवी सिंह के ऊपर जा गिरी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। देवी सिंह अपने दोस्त के साथ फूड डिलीवरी देने जा रहा था।

राजेन्द्र नगर टीआई ने बताया मृतक देवी सिंह पिता सुखलाल ठाकरे बांगड़दा में परिवार के साथ रहता था।वह यहाँ अपनी पत्नी व 8 और 3 साल के बच्चों के साथ रह रहा था।मूलतः देवी हरदा का रहने वाला था।

मृतक के दोस्त ने बताई आंखों देखी

देवी सिंह के दोस्त सोनू ने बताया घटना वाली रात मैं और देवी गोपुर चौराहे पहुंचे ।वहां मां की रसोई से पार्सल लेकर शिवालय कॉलोनी गए ऑर्डर देने के बाद दोनों घर जा रहे थे। तभी तेजपुर गड़बड़ी फुल पर एक तेज गति से कार डिवाइडर से टकराकर दो पलटी खाई और तीसरी पलटी में कार हमारे ऊपर आती दिखी। यह देख मैं बाइक से कूद गया देवी गाड़ी चला रहा था इसलिए खुद नहीं पाया। गाड़ी सीधे उसके सिर पर आ कर गिरी ।मौके पर उसने दम तोड़ दिया। मैं पूरी तरह घबरा गया था कुछ देर बाद गाड़ी से चार लड़कियां निकली वह नशे में थी। ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। पुलिस मौके पर पहुंची और लड़कियों को थाने ले गई ।पूछताछ में उन्होंने बताया गाड़ी गार्गी माहेश्वरी चला रही थी।

पत्नी औऱ बच्चे देखते रह गए राह

मृतक के दोस्त ने बताया आर्डर आने पर देवी पत्नी और बच्चों को कह कर आया था कि जल्द घर लौट आऊंगा। तीनों उसके आने की राह देख रहे थे। पति की मौत की खबर सुन पत्नी बदहवास हो गई। बच्चे अपनी मां को रोते देख समझ ही नहीं पा रहे थे कि क्या हुआ है ,उनकी मां क्यों रो रही है? वह इस बात से पूरी तरह से अनजान थे की उनके पिता कभी नहीं लौटेंगे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here