भोपाल में दुर्गा विसर्जन जुलूस निकाल रहे लोगो पर दौड़ा दी तेज रफ्तार कार , एक की मौत- 6 घायल

0
173
Podcast
Podcast
भोपाल में दुर्गा विसर्जन जुलूस निकाल रहे लोगो पर दौड़ा दी तेज रफ्तार कार , एक की मौत- 6 घायल
/

छत्तीसगढ़ के जशपुर के बाद अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भी एक तेज़ रफ्तार कार द्वारा दुर्गा विसर्जन के जुलूस निकाल रहे श्रद्धालुओं को कुचल देने की घटना सामने आई है। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घाल हो गए। श्रद्धालुओं को कुचलने के बाद कार चालक कार को अंधगति से रिवर्स करके मौके से फरार हो गया। जुलूस में ड्यूटी पर लगी पुलिस देखते ही रह गयी ओर घटना हो गयी।वही कार चालक अभी भी फरार है।

दरअसल मामला भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र का है यहाँ शनिवार रात करीब 11 बजे श्रद्धालुओं का एक जुलूस मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहा था। इसी दौरान चांदबड़ की ओर से आ रही एक तेज़ रफ्तार कार ने श्रद्धालुओं को कुचल दिया। श्रद्धालुओं को कुचलने के बाद कार चालक ने रिवर्स किया और भाग गया।हादसे में एक युवक मौके पर ही दम तोड़ चुका है ऐसी सूचना है हालांकि डीआईजी इरशाद वली ने 1 मौत की बात को अफवाह बताया है।हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लोगों ने कार चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन हत्यारा लोगों की पकड़ में नहीं आ पाया। इसके बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया।

बताया जा रहा है कि हादसे में घायल दो लोगों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। वही पुलिस की मानें तो आरोपी की तलाश की जा रही है।घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने भीड़ को हटाने के हल्का बल प्रयोग किया जिससे नाराज होकर लोगों ने थाना बजरिया के सामने रात में चक्का जाम कर दिया।किसी तरह पुलिस ने झांकियों को आगे निकाला।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here