मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मार ली, ड्यूटी पर नहीं पहुंचने पर जब साथी तलाशते हुए घर पहुंचे तो शव मिला

0
226

CM सिक्योरिटी में तैनात कॉन्स्टेबल ने सुसाइड किया

भोपाल सिपाही ने गोली मारकर दी जान, सुसाइड नोट नहीं मिला;

सुबह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो तलाशते हुए साथी घर पहुंचे, शव मिला

भोपाल के मंगलवारा थाना इलाके में कांस्टेबल अजय सिंह ने खुद को गोली मारी। उसकी ड्यूटी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में थी। घटना के समय वह घर में अकेले था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात की है। बुधवार सुबह जब वह CM की सिक्योरिटी में नहीं पहुंचा तो साथी उसके घर गए। वहां उसकी लाश मिली। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि अजय की बुधवार सुबह CM हाउस ड्यूटी थी। सुबह ड्यूटी पर नहीं पहुंचने पर उनके बारे में पूछताछ शुरू की गई। उनका साथी उनको देखने मंगलवारा थाना क्षेत्र में स्थित स्टेशन रोड संगम टॉकीज के पास स्थित कमरे पर पहुंचा। जहां अंदर से कमरा बंद था। दरवाजा को धक्का देकर खुलवाया तो अंदर अजय की बॉडी पड़ी हुई थी। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस ने विदिशा में रहने वाले उनके परिजनों को सूचना दे दी है।

मामले की जांच की जा रही है

अजय अभी अकेला ही रह रहा था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुसाइड के कारणाें का अभी पता नहीं चल पाया है। परिजनों से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है।

-इरशाद वली, डीआईजी, भोपाल

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here