युवा दंपत्ति ने होटल के कमरे में जहर खाकर जान दी, परिजनों को हत्या की आशंका

0
424

 

बाणगंगा के कर्मा नगर में रहने वाले पति पत्नी के पीथमपुर के होटल में शव मिले है।दोनो ने शुक्रवार शाम को वहाँ कमरा लिया था।पति की लाश पलंग पर व पत्नी की लाश बाथरूम में मिली है।कमरे से जहरीले पाउडर के पाउच भी मिले हैं।कुल 11 पाउच मिले हैं जिनमें से 10 खाली थे और एक भरा हुआ था।मृतकों के परिजनों ने इस मामले में हत्या की शंका जाहिर की है।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान संजय साहू व पूजा साहू के रुप मे हुई है।संजय की इंदौर लोहा मंडी में दुकान है।दोनो का एक बेटा भी है जो दादा दादी के पास था।परिजनों ने बताया कि दोनों ससुराल का कह कर घर से निकले थे।

मृतक संजय के भाई अंकित व दोस्त विकास ने बताया कि पुलिस की सूचना पर हम ढाई बजे होटल पहुंचे तो मिले संजय के हाथ बंधे हुए थे। इससे साफ है कि संजय की हत्या हुई है। होटल के कमरे में हमने अनिल मालवीय नाम व उसका मोबाइल नंबर भी लिखा देखा है, जिसे कॉल करने पर उसने हत्या में चार लोगों के शामिल होने के बात कही है और मिलने पर पूरी जानकारी देने को कहा है। भाभी के एक पैर की बिछिया पैर में और एक बाथरूम में मिली है।

मामले के मौका निरीक्षण के लिए अलीराजपुर से एफएसएल टीम आयी थी।उन्होंने तो हत्या की बात को नकारा है।असल वजह पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here