पति ने होटल में की गंदी हरकत, अश्लील वीडियो बनाकर मांग रहा एक करोड़ रुपये

0
14

इंदौर: इंदौर की महिला ने कानपुर में रहने वाले पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि उसके पति ने सुहागरात पर होटल ले जाकर उसके साथ अननेचुरल सेक्स किया। कैमरा लगाकर उसके अश्लील वीडियो बना लिए। अब उससे एक करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। उसका कहना है कि रुपये नहीं दिए तो वह उसके विदे वायरल कर देगा। ससुर ने भी जबरदस्ती की। सास और ननंद चुप रहने के लिए धमकाती रही।

ये भी पढ़ें- जूस में नशा मिलाकर मेकअप आर्टिस्ट से दुष्कर्म, न्यूड फोटो लेकर करने लगा ब्लैकमेल

पुलिस के मुताबिक़ 10 दिसंबर 2018 को उसकी शादी कानपुर के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी में पिता ने 40 तोला सोना, लग्जरी कार समेत अन्य सामान दिया था। सुहागरात के दिन पति उसे होटल में ले गया। वहां उसने अननैचुरल और ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। पति ने कई बार सेक्स टॉय का भी इस्तेमाल किया। वह दर्द से तड़पती रही। इसके बाद भी लंबे समय तक पति की ऐसी हरकतें जारी रहीं।

ये भी पढ़ें- रिश्वत लेते पकड़ाई महिला डॉक्टर, डिलीवरी के लिए मांगे थे रुपये

जब ससुर को ये बात बताई उसने भी जबरदस्ती की। महिला ने पति की हरकतों की शिकायत सास और ननद से की तो वो भी चुप रहने के लिए धमकाने लगीं। महिला ससुरालवालों से परेशान होकर पिता से बात की और इंदौर लौट आई और परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here