दुर्लभ कश्यप को आदर्श मानने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटो

0
9

उज्जैन: गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप को अपना रोल मॉडल मानने वाली लेडी डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दहशत फैलाने के लिए यह लेडी डॉन हथियारों के साथ अपने फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी। दुर्लभ कश्यप की ही तरह वह माथे पर टीका और गले में गमछा पहनती है। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती चाकू लहराते हुए आते-जाते लोगों को धमका रही है। इससे लोग दहशत में है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया। युवती के पास से एक चाकू और कुछ रुपए जप्त किए गए हैं। जब पुलिस ने उसका इंस्टाग्राम अकाउंट चेक किया तो दंग रह गई।

युवती ने अपने सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराते और सिगरेट पीते हुए फोटो पोस्ट कर रखे थे। इसके अलावा कुछ फोटो में वह हुक्का पीते, डांस करते, शराब पीते और सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए नजर आ रही है। कुछ फोटो उसके कैप्शन के साथ उसने 307=302 लिख रखा है।

यूपी की पहचान सोनिया छापा के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि वह दुर्लभ कश्यप से काफी प्रभावित है और उसे ही अपना आदर्श मानती है। सोशल मीडिया पर वह दुर्लभ कश्यप के वीडियो देखा करती थी। इतना ही नहीं, उसी की तरह दिखने के लिए वह माथे पर टीका और गले में गमछा डाले रहती है। गौरतलब है कि दुर्लभ कश्यप सितंबर 2020 में एक गैंगवार में मारा गया था। वह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था और हथियारों के साथ अपने वीडियो पोस्ट करता रहता था।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here