छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को मारी ब्लेड, आए 118 टांके

0
14

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल में बदमाश इतने बेखौफ हो गए है कि उन्हें कानून का कोई डर नहीं है। कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी शहर में महिलाओं के खिलाफ अपराध में कोई कमी नहीं आई है। बफ्माश खुलेआम महिलाओं पर हमला कर रहे हैं। हाल ही में टीटी नगर इलाके में एक महिला से ब्लेड पर हमला हुआ है। छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने उसके चेहरे पर ब्लेड मार दी। उसे 118 टांके आए है।

ये भी पढ़ें- नाबालिग को पंखे से लटकाकर बुरी तरह पीटा, गर्म चिमटे से दागा

पीड़िता ने बताया कि वह 9 जून की रात को अपने पति के साथ कहीं गई थी। रास्ते में पानी की बोतल लेने के लिए एक दुकान पर रुके। पति बोतल लेने अंदर गए, तभी ऑटो से तीन लड़के आए और गाली देने लगे। इनमें से एक ने अश्लील कमेंट भी किया। उसने इसका विरोध किया और मनचलों को चिल्लाने लगी। नहीं माने तो एक तो दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। मौके पर भीड़ जमा हो गई तो तीनों वहां से भाग निकले।

ये भी पढ़ें-  भिंड में सामूहिक आत्महत्या, बच्चों का गला घोंटकर दंपत्ति ने लगाई फांसी

थोड़ी देर बाद पति के साथ बाइक पर होटल से घर जा रही थी, तभी रास्ते में तीनों पीछे आ गए और महिला के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। महिला का पति उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा। उसके चेहरे पर 118 टांके आए है। महिला ने अब पुलिस में मामले की शिकायत की है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here