रेप के बाद हत्या, हथौड़ा मारकर निकाली आंख, 26 बार चाकुओं से गोदा

0
352

मुंबई: मुंबई के कुर्ला इलाके में 20 वर्षीय युवती की बर्बरतापूर्वक हत्या करने की वारदात सामने आई हैं। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मुंबई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रिजवान शेख और फैजल शेख के नाम के दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने कबूला हैं कि रेप करने के बाद युवती को 26 बार चाकुओं से गोदा था और सिर पर हथौड़ा मारा था, जिससे युवती एक आँख बाहर आ गई।

ये भी पढ़ें- खेल-खेल में बड़ा हादसा, उड़ गए बच्चे के हाथ के चीथड़े, खराब हुई एक आंख

पुलिस के मुताबिक, कुर्ला के HDI कैंपस में बंद पड़ी एक इमारत में 20 साल की एक युवती का क्षत-विक्षत शव शनिवार को मिला था। पुलिस के मुताबिक, कुछ लड़के बंद पड़ी इमारत में वीडियो शूट करने के लिए गए थे, उसी दौरान उनकी निगाह वहां सड़ रहे शव पर पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को राजावाड़ी अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि लड़की का रेप करने के बाद उसे बुरी तरह से टॉर्चर कर हत्या की गई थी।

ये भी पढ़ें- फिल्म फाइनेंसर के भाई का इंदौर में मिला शव, रह चुके हैं माधुरी-प्रियंका के सेक्रेटरी

पूछताछ में आरोपितों ने ये स्वीकार किया है कि रिजवान शेख और युवती रिलेशन में थे। युवती रिजवान पर शादी के लिए लगातार का दवाब बना रही थी, जबकि आरोपित को यह मंजूर नहीं था। इसलिए छुटकारा पाने के लिए उसने युवती की हत्या की साजिश रची थी। इसी के तहत उसने लड़की को बुलाया और वहाँ दोनों ने उस पर जानलेवा हमले किए। उसे 26 बार चाकुओं से गोदा गया और हथौड़े से उसके सिर पर मारा गया, जिससे उसकी एक आँख तक बाहर निकल आई।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here