बस स्टैंड के टॉयलेट में मिला नवजात, पीलिया से निकला ग्रसित

0
12

अंबाला: हरियाणा के अंबाला कैंट बस स्टैंड पर चार-पांच दिन का नवजात मिला है। महिला यात्री ने जब नवजात को देखा तो रोडवेज विभाग के कर्मचारियों की इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही विभाग के कर्मचारियों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंची और मासूम को अस्पताल पहुंचाया। यहां नवजात को डॉक्टरों ने पीलिया बताया है। डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चा 4-5 दिन का है।

ये भी पढ़ें- पति ने की छेड़छाड़, पत्नी से शिकायत की तो बीच बाजार में पीटा

बच्चा टॉवेळ में लापता हुआ बस स्टैंड के टॉयलेट में पड़ा हुआ था। एक महिला यात्री जब टॉयलेट में गई तो उसने बच्चे को देखा। उसने तुरंत बच्चे की सूचना रोडवेज विभाग को दी। विभाग ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को बरामद किया। फिलहाल बच्चा अस्पताल में भर्ती है और डॉक्टर्स की निगरानी में है।

ये भी पढ़ें- बेरहमी से कुत्ते पर बरसाए डंडे, मरने के बाद भी करते रहे पिटाई

बस स्टैंड इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 8 बजे बिहार निवासी रेखा टॉयलेट में गई थी। उन्हें वहां बच्चा तौलिए में लिपटा हुआ दिखाई दिया। महिला ने तुरंत उन्हें सूचना दी। वह महिला स्टाफ के साथ टॉयलेट में गए और वहां से बच्चे को बरामद किया। बच्चे को कौन छोड़कर गया इसका सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस बस स्टैंड परिसर और आसपास के CCTV कैमरे खंगाल रही है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here