दिल्ली: जहांगीर पुरी में फिर पथराव, क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला

0
48

नई दिल्ली, दिल्ली में जहांगीर पुरी में हनुमान जन्मोत्सव पर निकाली जा रही शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाद हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। इसी बीच जहांगीर में एक बार फिर पथराव हुआ है। अब जहांगीरपुरी मे क्राइम ब्रांच की टीम पर पत्थर फेंके गए हैं जिसमें सतेंद्र खारी नाम का एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। हिंसा प्रभावित जहांगीरपुरी इलाके में रैपिड एक्शन फोर्स और पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक़ क्राइम ब्रांच की टीम वीडियो में दिखने वाले संदिग्ध सोनू चिकना को अरेस्ट करने जहांगीर पुरी पहुंची थी, तभी टीम पर पथराव होने लगा। दिल्ली पुलिस के मुताबिक ताजा पथराव की हालिया मीडिया रिपोर्ट तथ्यों की अतिशयोक्ति है। यह एक मामूली घटना थी। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

जहांगीरपुरी के C-ब्लॉक में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर जांच के लिए गई थी इस दौरान उनपर पथराव हुआ। पुलिस और RAF मौके पर तैनात है। जहांगीरपुरी हिंसा पर डीसीपी उत्तर-पश्चिम ने कहा है कि जवाबी कार्रवाई में उसके परिजनों ने पथराव किया। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here