बच्चे को बचाने पहुंची भीड़ कुएं में गिरी, बचाए गए 20 लोग

0
465
Podcast
Podcast
बच्चे को बचाने पहुंची भीड़ कुएं में गिरी, बचाए गए 20 लोग
/

गंजबासौदा: विदिशा के गंजबासौदा जिले में कुएं की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि करीब 25 लोग कुएं में गिर गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन में हडकंप मच गया। फिलहाल रहत और बचाव कार्य जारी है। काफी मशक्कत के 20 बाद लोगों को बाहर निकाले जाने की खबर है।

ये भी पढ़ें- ऑटो रुका, घर से निकले… फिर लापता हो गए कोपल और रुद्राक्ष, सामने आया वीडियो

बताया जा रहा है कि कुएं में एक बच्चा गिर गया था, जिसे निकालने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जुटी थी। इसी दौरान कुएं के आपपास भीड़ के चलते कुएं की मेड़ की मिट्ठी धसकने से यह हादसा हो गया। सरपंच के मुताबिक यह कुआं करीब 30 फीट गहरा है। जिसमें करीब 20 फिट तक पानी भरा हुआ था।

वही मामले को लेकर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि ‘विदिशा जिले के गंजबासौदा थानांतर्गत कुछ लोगों के कुएंं में गिरने की प्रारंभिक सूचना मिली है। घटनास्थल पर एसडीएम उपस्थित हैं. मेरे निर्देश पर जिला कलेक्टर और एसपी भी पहुंच रहे हैं। प्रशासन की टीम तत्परता के साथ बचावकार्य में जुटी हुई है।’

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीणों के अलावा प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। कुएं में तैरते दिख रहे 20 लोगों को बाहर निकाल लिया गया। उन्हें हल्की चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड द्वारा कुए से पानी खाली कराया जा रहा है। कुएं में गिरे बालक और पांच अन्य लोगों का समाचार लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया था।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here