दोस्ती कर नाबालिग का कराया धर्मांतरण, निकाह कर किया रेप

0
5

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से लव जिहाद का मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छीपाकर नाबालिग से दोस्ती की। फिर उसे घर से भगा ले गया और चाकू की नोंक पर उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया। इसके बाद उससे निकाह कर हरीयाणा ले गया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इधर, नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और हरियाणा से नाबालिग को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- पत्नी की नशे की आदत से परशान था पति, हत्या कर लिए 6 टुकड़े

पुलिस ने बताया कि सलमान ने श्याम बनकर पहले नाबालिग से दोस्ती की। 13 नवंबर को वह नाबालिग को अपने साथ ले गया। उसने विरोध किया तो नाबालिग के परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इससे नाबालिग डर गई और उसके साथ चली गई। जब रात तक बेटी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। नहीं मिलने पर 14 नवंबर को पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की और नाबालिग को हरियाणा से बरामद किया। आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखा था। यहीं से आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

ये भी पढ़ें-  भाजपा पार्षद की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी ने दोस्तों पर लगाया आरोप

पुलिस ने बताया, सलमान ने पहले नाबालिग से दोस्ती थी। इसके बाद परिवार को जान से मारने की धमकी देकर हरियाणा ले गया। जहां धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाया। विरोध पर चाकू से गर्दन काट कर घर में ही दफना देने की धमकी दी। इससे डर कर उसकी बातों में आकर निकाह किया। इस दौरान उसने गलत काम भी किया। 14 नवंबर को परिजनों ने बेटी के अपहरण की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच कर नाबालिग को बरामद किया।

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here