मुस्लिम युवती को भगाकर ले गया एक बच्ची का पिता, पत्नी को मायके भेज कर ली शादी

0
15

इंदौर: इंदौर में एक बच्ची के पिता ने मुस्लिम युवती को भगाकर उसके साथ शादी कर ली। डिलीवरी होने के कारण उसने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया था। फेसबुक के जरिए उसकी पत्नी को दूसरी शादी की जानकारी मिली तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- एक ही परिवार के नो लोगो ने की सामुहिक आत्महत्या,जहर पीकर दी जान।

पुलिस ने बताया कि छोटा बांगड़दा की रहने वाली बबीता परमार ने पति राजेश परमार की शिकायत की है। बबिता ने बताया कि उसके पति ने आयशा खान नाम की दूसरी लड़की से शादी कर ली। उसे फेसबुक से पति की दूसरी शादी की जानकारी लगी। इस पर उसने सच्चाई जानने के लिए ससुर को फोन किया तो उसे चुप रहने की धमकी दी गई। पति ने भी फोन कर उसे धमकी दी। राजेश परमार ट्रांसपोर्ट कर्मी है।

ये भी पढ़ें- ASP रैंक के अधिकारीयों के तबादले, राजेंद्र सिंह भेजे गए ग्वालियर

बबीता के मुताबिक छह साल पहले राजेश परमार से उसकी शादी हुई थी। 15 दिन पहले बबीता ने एक बेटी को जन्म दिया। राजेश उससे मिलने भी नहीं आया। सास से पूछा तो वह बाहर जाने का कहकर नहीं आई। पति और ससुर भी बेटी को देखने नहीं आए।

ये भी पढ़ें-  रस्सी से बांधा, कपड़े फाड़े और पीटती रही, महिलाओं की बेरहमी का वीडियो वायरल

बबीता के परिवार ने आरोप लगाया कि राजेश के खिलाफ शिकायत को लेकर उसके ससुर कनीराम ओर सास शांताबाई लगातार धमका रहे हैं। इसी बीच राजेश ने भी नंबर बदलकर पत्नी बबीता को धमकाना शुरू कर दिया। बबीता का आरोप है कि राजेश के माता-पिता जानते हैं कि वह आयशा के साथ कहां रह रहा है। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक अभी पूरे मामले को जांच में लिया गया है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here